Monday, June 14, 2010

फैक्ट्री में युवक की मौत से हंगामा

साहिबाबाद, 14 जून
सोमवार को फैक्ट्री प्रबंधन की लापरवाही ने एक और मजदूर की जान ले ली। मजदूर की मृत्यु पर हंगामा हुआ लेकिन पुलिस मामले को रफा दफा करने में ही जुटी रही। जानकारी के अनुसार लिंक रोड थानांतर्गत साहिबाबाद गांव स्थित एक फैक्ट्री में पानी के टैंकर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक फैक्ट्री के मिक्सिंग डिपार्टमेंट कार्य करता था।
मूलरूप से भदोही जिले का रहने वाला सोनू (22) साहिबाबाद गांव स्थित एक फैक्ट्री के मिक्सिंग डिपार्टमेंट में कार्यरत था। सोमवार की दोपहर में वह फैक्ट्री परिसर में ही पानी के टैंकर की चपेट में आ गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सोनू को उपचार के लिए कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। फैक्ट्री प्रबंधन से मुआवजे की बात चल रही है लेकिन पुलिस उलटे मामले को दबाने में लग गई है। बताया जाता है कि फैक्ट्री में सुरक्षा के मानकों का बिल्कुल ध्यान नहीं रखा जाता है जिससे हादसों का खतरा हमेशा बना रहता है।

1 comment:

  1. आपका बलोग पढकर अच्चा लगा । आपके चिट्ठों को इंडलि में शामिल करने से अन्य कयी चिट्ठाकारों के सम्पर्क में आने की सम्भावना ज़्यादा हैं । एक बार इंडलि देखने से आपको भी यकीन हो जायेगा ।

    ReplyDelete